SHIRTS

Map

Live Chat

Total Pageviews

Saturday, April 9, 2016

पाक क्रिकेटर की बीवी ने धोनी और साक्षी के बारे में दिया ये बयान


लाहौर।   

          पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद की बीवी सैयदा खुशबख्त ने टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी के बारे में जो बयान दिया है उससे पाक प्लेयर्स चकित हैं। सैयदा खुशबख्त ने कहा, टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी क्रिकेट के लिविंग लेजेंड हैं। धोनी ने मैदान में भारत को कई खिताब दिलाए हैं। मेरे शौहर ने भी उनसे कई अच्छी चीजें सीखी है। सैयदा के मुताबिक धोनी की पत्नी साक्षी बेहत लोकप्रिय शख्सियत है और मेरे दिल में उनके लिए बड़ा सम्मान है।
                     उन्होंने कहा कि साक्षी भारतीय कप्तान के लिए लकी चार्म है। मुझे नहीं पता कि जब मैं उनसे मिलूंगी तो मैं उनसे क्या बात करूंगी। मुझे लगता है उस समय मेरे पास कोई शब्द नहीं होंगे। मुझे उम्मीद है कि मैं भी अपने पति के लिए उतना ही लकी रहूंगी। वैसे मेरे नाम का मतलब है: अच्छी किस्मत वाली लड़की। गौरतलब है कि टी-20 विश्वकप सम्पन्न होने के बाद शाहिदी अफरीदी ने कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था। उनकी जगह सरफराज अहमद को टी-20 टीम का कप्तान बनाया गया है। सरफराज अहमद टीम के विकेटकीपर भी हैं। सरफराज को पिछले साल वनडे और टी-20 टीम का उप कप्तान बनाया गया था।
               सरफराज ने पाकिस्तान सुपर लीग के पहले संस्करण में क्वेटा ग्लेडियेटर्स की कप्तानी की थी। जब सैयदा से पूछा गया कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का कप्तान बनना तलवार के धार पर चलने जैसा है तो उन्होंने कहा,सरफराज इसके लिए तैयार हैं। वह अपनी काबिलियन पाकिस्ता सुपर लीग में साबित कर चुके हैं। गौरतलब है कि शाहिद अफरीदी ने टी-20 विश्वकप के दौरान भारत में पाकिस्तान से ज्यादा प्यार मिलने का बयान दिया था। इसको लेकर वह पाकिस्तान में क्रिकेट प्रशंसकों के निशाने पर आ गए थे।




MBA Notes,MPSC,News,Health Treatment at Home,

No comments :

Post a Comment

Thanks for visiting my website

Map

About Me